बिहार

bihar

By

Published : Jan 29, 2023, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

firing in nalanda: नूरसराय थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में चली गोली, महिला सहित चार घायल

नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में गोली चलने की खबर सामने आ रही है. हादसे में एक महिला को गोली (firing in property dispute in Nalanda ) लगी. महिला का प्रारंभिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. गोलीबारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

संपत्ति विवाद
संपत्ति विवाद

संपत्ति विवाद में चली गोली.

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां संपत्ति विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच गोलीबारी (firing in property dispute ) की घटना हुई. हादसे में चार लोग जख्मी हो गये हैं. जिसमें एक महिला भी शामिल है. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव का है.

इसे भी पढ़ेंः Triple Murder in Sheikhpura : जमीन विवाद में खूनी खेल, ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत

जमीन का बंटवाराः जख्मी महिला का नाम गीता देवी बताया जाता है. 5 भाइयों के बीच जमीन बंटवारा होना था. इसे लेकर चार भाई तैयार थे, लेकिन बड़ा भाई इसको लेकर राजी नहीं था. उसी को लेकर विवाद हुआ. बात बढ़ने पर मारपीट शुरू हो गयी. इसी बीच गोलीबारी शुरू हो गई. गोली बारी होने पर अफरातफरी मच गयी. आसपास के लोगों में दहशत मच गया. गोली चलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. मामले की जांच कर रही है.

पंच का फैसला नहीं मानेः पीड़ित परिजन ने बताया कि जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच विवाद चला रहा था. इसको लेकर पूर्व में पंचायत भी हुई. जिस पर पंच ने फैसला भी सुनाया. लेकिन, एक पक्ष की ओर से पंचायत के फैसले काे मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने पूर्व से ही प्लानिंग कर आज रविवार को इस घटना को अंजाम दिया है.

हम लोग पांच भाई हैं. बंटवारा होना था. इसके लिए पंचायत बुलायी गयी थी. फैसला हुआ कि देवी स्थान पर जाकर बंटवारा की बात होगी. इस पर बड़े भाई तैयार नहीं हुए. विवाद बढ़ने पर उन्होंने गोली चला दी. गोली हमारी एक भाभी को लग गयी. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया- धर्मराज यादव, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details