बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: बच्चों के झगड़े में हुई फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

नालंदा में किसी बात को लेकर दो गुट के बच्चों के बीच हुए विवाद में हुई गोलीबारी में एक युवक को गोली लग गई. घायल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 9, 2021, 10:53 AM IST

नालंदा में फायरिंग
नालंदा में फायरिंग

नालंदा:जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के मुढ़ारी गांव में बच्चों के बीच हुए विवाद में बड़ों को दखल देना महंगा पड़ गया. बच्चों के बीच हुए इस झगड़े में हुई गोलीबारी में एक युवक को गोली लग गई.

गौरतलब है कि दो गुट के बच्चे किसी विवाद को लेकर आपस में पहले से झगड़ रहे थे. इसी बीच राजकुमार पासवान दोनों गुट के बच्चे को समझाने गया तो आक्रोशित होकर दूसरे गुट के शिशुपाल ने राजकुमार पासवान के ऊपर गोली चला दी. इस घटना में राजकुमार पासवान घायल हो गया. वहीं इस विवाद में बीच-बचाव करने के लिए आए शिशुपाल के रिश्तेदारों के साथ भी लोगों ने मारपीट किया. बच्चे के बीच हुई विवाद को लेकर दोनों गुटों के बीच रोड़ेबाजी भी हुई है.

इसे भी पढ़ें:आपसी विवाद में दो गुटों में हुई गोलीबारी, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर

बच्चे बीच हुए विवाद में चली गोली
मुढ़ारी गांव में किसी बात को लेकर दो गुटों के बच्चे के बीच विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर एक गुट के राजकुमार पासवान बच्चे को समझाने गया. जिससे आक्रोशित होकर दूसरे गुट के शिशुपाल ने राजकुमार पासवान पर गोली चला दी. गोली लगने से राजकुमार पासवान जख्मी हो गया.

इसे भी पढ़ें:पटना में पता नहीं बताने पर अपराधी ने युवक को मारी गोली

पुलिस ने कराया मामला शांत
इस घटना की सूचना पर हरनौत थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों गुटों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. वहीं घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस विवाद में एक व्यक्ति को गोली लगी है. जबकि एक महिला के साथ मारपीट की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details