बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: कार्यपालक सहायक की 8 महीने से नहीं हुई है ज्वाइनिंग, डीएम कार्यालय का घेराव कर किया प्रदर्शन

ये लोग पिछले एक सप्ताह से लगातार कार्यपालक सहायक, डीएम, एसडीएम, मंत्री से लेकर वरीय अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन इन्हें सभी ने आश्वासन ही दिया है. इन लोगों ने इसका सीधा आरोप डीएम योगेन्द्र सिंह पर लगाया है.

By

Published : Aug 24, 2019, 8:00 PM IST

नालंदा में कार्यपालक सहायक ने डीएम कार्यालय का किया घेराव

नालंदा: जिले में कार्यपालक सहायक की ज्वाइनिंग 8 महीने से नहीं की गई है. इससे नाराज 13 कार्यपालक सहायकों ने शनिवार को डीएम कार्यालय का घेराव कर जिला प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं, इन लोगों ने सीधे तौर पर डीएम पर लापरवाही का आरोप लगाया.

गलत ज्वाइनिंग के विरोध में प्रदर्शन

कार्यपालक सहायकों ने किया प्रदर्शन
दरअसल, जिले में 10 जनवरी 2019 को डीएम की ओर से 323 कार्यपालकों का पदस्थापन होना था. लेकिन अचानक अब इनका पदस्थापन बेल्ट्रान नामक निजी कम्पनी को सौंप दिया गया. इससे नाराज सभी 13 कार्यपालक सहायकों ने शनिवार को जिला प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कार्यपालक सहायक ने डीएम कार्यालय का किया घेराव

डीएम पर लगे लापरवाही के आरोप
बताया गया है कि इन लोगों ने इस ज्वाइनिंग का विरोध जताया तो भी इनको कोई ठोस जवाब नहीं दिया गया. वहीं, इनका कहना है कि ये लोग पिछले एक सप्ताह से लगातार कार्यपालक सहायक, डीएम, एसडीएम, मंत्री से लेकर वरीय अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन इन्हें सभी ने आश्वासन ही दिया है. इन लोगों ने इसका सीधा आरोप डीएम योगेन्द्र सिंह पर लगाया है. वहीं, सभी कार्यपालकों का कहना है कि यदि जल्दी ही इस मामले को खत्म नहीं किया गया तो मजबूरन हमें आंदोलन करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details