बिहार

bihar

24 घंटे के अंदर नालंदा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, एक की हालत नाजुक

By

Published : Sep 9, 2019, 10:07 AM IST

खेत में काम कर रहे दो भाइयों को गांव के ही कुछ दबंगों ने गोली मार दी. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल है. पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

अस्पताल में घायल

नालंदाः महज 24 घंटे के अंदर जिले में तीन जगह गोलीबारी की घटना हुई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना आपसी विवाद को लेकर हुई. जिसमें दो सगे भाइयों को गोली मार दी गई. घटना में एक की मौत इलाज के दौरान हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घायल को किया गया पटना रेफर
घटना जिले के वेना थाना के इमलीबीघा गांव की है. जहां बच्चों के विवाद को लेकर दो सहोदर भाई को गोली मार दी गई. जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दूसरे को पटना रेफर कर दिया गया.

अस्पताल में घायल और बयान देते परिजन

खेत में काम कर रहे थे दोनों भाई
घटना के सम्बंध में परिजनों ने बताया कि शशि पासवान और प्रदीप पासवान दोनों भाई अपने खेतों में पटवन कर रहे थे. इसी दौरान गांव के ही दबंगो ने दोनों भाई को गोली मार दी. पूर्व में बच्चे के बीच आपसी विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया है.

अस्पताल में परिजन

गांव पुलिस छावनी में तब्दील
फिलहाल पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. मौके पर एसपी , डीएसपी, समेत कई थानाध्यक्ष इलाके में कैम्प कर रहे हैं. घटना के बाद परिजनों का रो रो के बुरा हाल है.

अस्पताल में पुलिस

महिला को गोलियों से किया छलनी

वहीं दूसरी घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मलावा गांव की है. जहां पूर्व मुखिया ने अपने समर्थकों के सहयोग से एक महिला को गोलियों से छलनी कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है की मलावा गांव निवासी सियाशरण पासवान उर्फ भगजी एवं पत्नी मालती देवी दोनों मिलकर खेत पटवन कर रहे थे. तभी योगीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया दिनेश प्रसाद एवं पुत्र नीतीश कुमार अपने समर्थकों के सहयोग से हथियार से लैश होकर आये. अपराधियों की मंशा को भाप सियाशरण पासवान भाग कर अपनी जान बचाई जबकि पत्नी मालती देवी के शरीर को गोलियों से छलनी कर दिया गया. इलाज के लिये जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details