बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी

जानकारी के मुताबिक दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय का निवासी अमित कुमार(20) को अपराधियों ने सरेराह गोली मार दी. युवक अपने दोस्त के यहां से घर वापस लौट रहा था, तभी अपराधियों ने उसे निशाना बनाया.

By

Published : Nov 11, 2019, 11:07 PM IST

अपराधियों ने युवक को मारी गोली

नालंदा: जिले के दीपनगर थाना इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. मामला चोराबगीचा राणाबीघा मोड़ के पास का है. जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने एक युवक पर गोलीबारी की. स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय का निवासी अमित कुमार(20) को अपराधियों ने सरेराह गोली मार दी. युवक अपने दोस्त के यहां से घर वापस लौट रहा था, तभी अपराधियों ने उसे निशाना बनाया. फिलहाल, गंभीर हालत में युवक का इलाज जारी है.

अपराधियों ने युवक को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया कि 7 की संख्या में अपराधी आए और अचानक गोलीबारी कर दी. जिसमें अमित कुमार घायल हो गया. हालांकि, मामले की छानबीन कर रही पुलिस का कहना है कि पहले के किसी विवाद के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है. जांच जारी है, जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें:हम भी NDA में हैं, अगर महाराष्ट्र में गठबंधन टूटता है तो दुख होगा : चिराग

'नीतीश सरकार फेल'
मामले पर स्थानीय आरजेडी नेता ने तंज कसा है. आरजेडी नेता मणिशंकर कुमार ने नीतीश कुमार के शासन को फेल बताया है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अपराधी बेखौफ हैं. आए दिन हत्याएं, छेड़छाड़, लूट-खसोट हो रहा है और पुलिस-प्रशासन मौन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details