बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: अपराधियों ने की किसान की गोलीमार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिगहा गांव में बदमाशों ने गोली मारकर युवा किसान की हत्या कर दी. वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. ग्रामीणों अनुासर पुरानी रंजिश में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Aug 9, 2020, 6:32 PM IST

नालंदा: अपराधियों ने की किसान की गोलीमार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नालंदा: अपराधियों ने की किसान की गोलीमार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा:जिले के इसलामपुर थाना अंतर्गत धनपत बिगहा गांव में बदमाशों ने गोली मारकर युवा किसान की हत्या कर दी. युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर आई पुलिस हत्याकांड की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इस घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सड़क किनारे एक युवक का शव देखा गया. इसके बाद हत्या का खुलासा हुआ. घटनास्थल के पास में मृतक की बाइक भी मिला है. मृतक रामजी यादव का पुत्र धर्मेंद्र उर्फ लाला यादव है. वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. ग्रामीणों में चर्चा है कि पुरानी रंजिश में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के पिता ने बताया कि कुछ लोग उनके पुत्र को बुलाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद धर्मेद्र देर रात तक नहीं लौटा. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों को हत्या का कारण समझ नहीं आ रहा है. थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया. पुलिस पूछताछ के आधार पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details