बिहार

bihar

नालंदा में छठ घाट पर चेन स्नेचिंग, लोगों ने महिला चोर को पकड़कर पीटा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 1:36 PM IST

Chain Snatching In Nalanda: नालंदा में छठ घाट पर श्रद्धालुओं से चेन स्नेचिंग करते दो महिला को पकड़ा गया है. लोगों ने दोनों की पहले पिटाई की फिर पुलिस सौंप दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में छठ घाट पर चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. मोरा तालाब के छठ घाट पर श्रद्धालुओं से चेन और मंगलसूत्र स्नेचिंग करते दो महिला चेन स्नेचर को रंगे हाथ पकड़ा गया. भीड़ ने दोनों महिलाओं की जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों महिला को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ लाई है. घटना भागनबीघा ओपी थाना क्षेत्र के मोरा तालाब घाट की है.

महिला चेन स्नेचर की पिटाई: गिरफ्तार दोनों महिला बेतिया जिले के नगर थाना क्षेत्र शहरी इलाके की रहने वाली है. वो पटना के बख्तियार बााजार में किराए के मकान में गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ रहकर चेन स्नेचिंग करती है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो महिला छठ घाट पर चेन स्नेचिंग करते पकड़ी गई है. जिसे स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर पीटा है. जिससे एक महिला का सिर फट गया और दूसरी महिला को अंदरूनी चोट आई है.

पुलिस महिलाओं को भीड़ से बचाया: बतां दें कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने देखा कि कुछ लोग महिला को पीट रहे हैं. जिसे छुड़ाकर पुलिस ने बीच बचाव कर गाड़ी पर बैठाया और इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आ गई. इस घटना पर पीड़ित परिजन ने बताया कि 30 से 35 लोगों का चेन चोरी किया गया है. इस गिरोह के अन्य सदस्यों की महिला जीले के दूसरे घाट पर भी सक्रिय बताई जा रही है. पूछताक्ष के दौरान दोनों महिला ने घटना की जानकारी दी है. फिल्हाल भागन बीघा ओपी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि "दोनों हिरासत में ली गई महिला के अन्य सदस्यों की जानकारी के लिए जांच चल रही है."

"छठ घाट पर मौजूद 30 लोगों से इन महिलाओं ने चेन स्नेचिंग की है. इन दोनों को रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. चेन स्नेचर गिरोह के और भी सदस्यों ने अन्य घाटों पर भी ऐसी घटना को अंजाम दिया है."-पीड़ित

पढ़ें-नालंदा में अनोखा चोर, पहले भगवान को 1 रुपया चढ़ाया, फिर व्यवसायी के घर में की लाखों की चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details