बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nalanda Crime News: नालंदा में किशोरी का शव मिला, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

नालंदा में शव बरामद हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस किशोरी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 3:33 PM IST

नालंदा में किशोरी का शव मिला
नालंदा में किशोरी का शव मिला

नालंदा:बिहार के नालंदा में किशोरी का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के मिशनपुरी गांव की है. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि पूर्व के विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Nalanda Crime News : नालंदा में एक शख्स का उसके दरवाजे पर मिला शव..परिजन जता रहे हत्या की आशंका

नालंदा में किशोरी का शव मिला:मृतका की पहचान हो गयी है. दीपीका कुमारी (बदला हुआ नाम) की मौत को लेकर पुलिस उलझी हुई है. घटना के संबंध में मृतका की नानी ने बताया कि सुबह शौच के लिए गई थी. उसके बाद वापस नहीं लौटी तो लड़की की मां ढूंढने के लिए निकली. गांव के ही दो लोगों ने कहा कि बच्ची को सांप काट लिया है. उसके बाद बताकर वहां से लौट गये. फिर किसी ने कहा कि सिम्पी का शव बगीचे में पड़ा हुआ है.

परिजनों में मचा कोहराम: मृतका की नानी ने बताया कि शव को देखने के लिए गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई. उन्होंने आगे बताया कि पूर्व से पैसे को लेकर विवाद चला आ रहा है. उसी में हत्या कर फंदे से लटका उसकी आत्महत्या का रूप दिया गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा है.

"घटना की सूचना मिली है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."-तेलहाड़ा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details