बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nalanda Crime : चुनावी रंजिश में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के घर मारपीट, 3 जख्मी

इमामगंज में चुनावी रंजिश को लेकर वार्ड सदस्य के घर रोड़ेबाजी के साथ-साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में बुजुर्ग के साथ कुल 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं.

By

Published : Dec 31, 2021, 4:14 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 4:30 PM IST

etv bharat
चुनावी रंजिश

नालंदा: बिहार में पंचायत चुनाव भले ही समाप्त हो गया हो लेकिन चुनावी रंजिश अभी तक खत्म नहीं हुआ है. आए दिन बिहार के विभिन्न जिलों से चुनावी रंजिश (Election Rivalry In Nalanda) को लेकर अपराध की घटनाएं सामने आ रही है. ताजा मामला नालंदा जिले का है. जहां चुनावी रंजिश में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के घर दबंगों ने जमकर रोड़ेबाजी और मारपीट (Attack On Ward Member House) की है. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें:शेखपुरा: देसी शराब निर्माण के विरुद्ध छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी, 4 पुलिसकर्मी जख्मी

मामला रहुई के इमामगंज का है. जहां देर शाम चुनावी रंजिश में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के घर पर दबंगों ने रोड़ेबाजी के साथ-साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में जख्मी बुजुर्ग महिला ने बताया कि रूबी देवी वार्ड सदस्य के पद पर इमामगंज पंचायत के वार्ड सदस्य चुनाव जीत गई हैं. रहुई प्रखंड में गुरुवार को शपथ लेने के बाद यह विवाद हुआ है.

जख्मी बुजुर्ग महिला.

ये भी पढ़ें:सासाराम में सब्जी मंडी शिफ्ट कराने गई पुलिस टीम पर हमला, हवाई फायरिंग

जख्मी महिला कौशल्या देवी ने बताया कि चुनाव में मिली हार के कारण ही हारे हुए प्रत्याशियों के द्वारा रोड़ेबाजी की गई है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. सभी जख्मी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. घायलों में कृष्ण यादव, कौशल्या देवी और नीतीश कुमार शामिल हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Dec 31, 2021, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details