बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में युवती की गोली मारकर हत्या

ग्रामीणों का कहना हैं कि जिस इलाके में यह घटना घटी है, वह इलाका काफी रिमोट इलाका है. जिसके कारण उस इलाके में पुलिस की गस्ती नहीं हो पाती है.

By

Published : Nov 29, 2019, 11:48 AM IST

a girl shot dead in nalanda
युवती की गोली मारकर हत्या

नालंदा: जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावां पंचायत में लोगों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब उन्होंने खंधा में एक युवती का शव फेंका हुआ देखा. युवती के शव के बगल से खोखा बरामद किया गया है. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

'इलाके में होती रहती हैं ऐसी घटनाएं'
घटना के संबंध में गांव के मुखिया अमोध ने बताया कि इलाके में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. युवती का शव देखकर यही प्रतीत हो रहा है कि मामला शायद प्रेम-प्रसंग का है. साथ ही हत्या करने से पहले अपराधियों की ओर से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

युवती की गोली मारकर हत्या

हत्या कर खंधा में फेंका गया शव
युवती के सिर में दो गोली मारी गई है. वहीं, ग्रामीणों का कहना हैं कि जिस इलाके में यह घटना घटी है, वह इलाका काफी रिमोट इलाका है. जिसके कारण उस इलाके में पुलिस की गस्ती नहीं हो पाती है. घटनास्थल पर खून के धब्बे भी देखे गए है. जिससे ग्रामीण यह प्रतीत लगा रहे हैं कि युवती की गोली मारकर हत्या कर शव को खंधा में फेंक दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details