बिहार

bihar

By

Published : Jul 14, 2019, 12:13 AM IST

ETV Bharat / state

दहेज में बाइक नहीं मिली तो विवाहिता को गला दबाकर मारा, आरोपी ससुरालवाले गिरफ्तार

एसएसपी मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार अन्य आरोपित के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

शव

मुजफ्फरपुर:जिले के कथैया थाना क्षेत्र के पट्टी अवसारी गांव में लालची ससुरालवालों ने दहेज में बाइक नहीं देने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मृतका के परिजन पट्टी अवसारी गांव पहुंचे और स्थानीय पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची कथैया पुलिस को परिजनों ने लिखित शिकायत दी. थाना अध्यक्ष ने त्वरित कार्यवाई करते हुए सास, ससुर और पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेज दिया.

चार साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोसंडी ग्राम की रानी देवी की शादी रमेश कुमार राय से चार साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज में ससुराल पक्ष की ओर से बाइक की मांग की जाने लगी. रानी के परिजनों ने गरीबी का हवाला देते हुए दहेज में बाइक देने में असमर्थता जताई. जिसके बाद आक्रोशित ससुराल पक्ष के लोगों ने रानी देवी की गला दबाकर हत्या कर दी.

एसएसपी और मृतका के भाई का बयान

एसएसपी ने की घटना की पुष्टि
मृतका के भाई दीपक कुमार राय ने पति रमेश राय, ससुर छोटे लाल राय, सास तैतरी देवी और देवर उमेश राय पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए सास ससुर और पति को गिरफ्तार किया है. इधर मामले में एसएसपी मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार आरोपित के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details