बिहार

bihar

By

Published : Jul 20, 2021, 5:00 PM IST

ETV Bharat / state

Video: शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, ग्रामीणों ने बेरहमी से की पिटाई

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने स्कूल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद पंचायत बुलाई गई और दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

lover couple beating
प्रेमी जोड़े की पिटाई

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में एक प्रेमी जोड़े पर उग्र भीड़ ने कहर बरपाया. गांव के लोगों ने दोनों को काफी देर तक बेरहमी से पीटा. बाल पकड़कर महिला को घसीटा गया और लात-घूंसों से उसकी पिटाई की गई. वहीं, युवक को गांववालों ने कीचड़ में घसीट-घसीटकर मारा. दोनों को गांव के लोगों ने स्कूल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें-Video: शिक्षा के मंदिर में फूहड़ डांस, दोनों हाथ में कट्टा लेकर युवक ने लगाए ठुमके

घटना मोतीपुर थाना (Motipur Police Station) क्षेत्र के जहांगीरपुर इलाके का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का प्रेम संबंध गांव की एक शादीशुदा महिला के साथ था. दोनों को गांव के लोगों ने स्कूल में पकड़ लिया. इसके बाद पंचायत बुलाई गई और भरी पंचायत में प्रेमी जोड़े की पिटाई की गई. महिला को जब गांव के युवक पीट रहे थे तो मौके पर मौजूद दूसरी महिलाओं ने उन्हें रोकना चाहा, लेकिन युवक नहीं माने. पूरे गांव के लोगों के सामने महिला को पीटा गया.

देखें वीडियो

इस दौरान गांव के लोगों ने युवक को जमकर पीटा. युवक पर लात-घूंसों की बरसात कर दी गई. उसे कीचड़ में घसीट-घसीटकर मारा गया. काफी देर तक पिटाई करने के बाद गांव के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई के दौरान कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

"मोतीपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा था. उनकी पिटाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया. सूचना मिली कि पड़के गए युवक का गांव की एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हरकत करते हुए पकड़ा था. हमलोग आगे की कार्रवाई कर रहे हैं."- सैयद इमरान मसूद, एएसपी, पश्चिमी, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें-सुशासन की शराबबंदीः भाजपा जिलाध्यक्ष ने की दारू पार्टी, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details