बिहार

bihar

By

Published : Feb 12, 2022, 8:57 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुरः जमीन विवाद में हुई गोलीबारी में दो घायल, नाबालिग को भी लगी गोली

मुजफ्फरपुर में गोलीबारी से पूरा इलाका दहल गया. जमीन विवाद में दो लोगों को गोली लगी है. दोनों घायलों का इलाज जारी है. एक की हालत गंभीर है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें रिपोर्ट..

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी
मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी हो गई. गोलीबारी में दो लोग घायल (Two People Shot in Muzaffarpur) हो गए. घायलों में एक नाबालिग बच्चा भी शामिल है. मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा स्थित विवाह भवन के समीप की है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें- Crime In Saran: गोलीबारी में मांझी प्रखंड प्रमुख पुत्र सहित 2 लोग घायल

लोगों ने बताया कि जमीन विवाद मे गोलीबारी हुई है. इसमें दो लोग घायल हो गए. घायलों में एक नाबालिग बच्चे के साथ एक 30 वर्षीय युवक भी शामिल है. घायलों में सुदर्शन कुमार और प्रियांशु शामिल है. दोनों खबड़ा के ही रहने वाले बताए गए हैं.

पूरे मामले में नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि स्थानीय थाना पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुई है. साथ ही साथ कई बिंदुओं पर पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा. घायलों का इलाज कर रहे डॉ. गौरव वर्मा ने कहा कि दो व्यक्ति को गोली लगी है. दोनों का इलाज चल रहा है. एक की हालत थोड़ी गंभीर है, प्राथमिक उपचार के बाद ऑपरेशन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Saran News:जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, घटना स्थल पर पहुंची कई थाने की पुलिस

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details