बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

दोनों मृतकों की पहचान सलेमपुर ग्राम निवासी रौशन कुमार और बुद्धनगरा ग्राम निवासी अनुराग कुमार के रूप में की गयी है. ये घटना तब सामने आयी जब युवकों के साथ नहाने गए कुछ साथियों ने घटना की जानकारी उसके घर वालों को दी. एसडीआरएफ की मदद से बच्चों के शव नदी से बाहर निकाले गए.

By

Published : Jun 17, 2019, 5:46 PM IST

मृतक का शव

मुजफ्फरपुरः अहियापुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक में दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई. एसडीआरएफ की मदद से बच्चों के शव नदी से बाहर निकाले गए. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

दोनों मृतकों की पहचान सलेमपुर ग्राम निवासी रौशन कुमार और बुद्धनगरा ग्राम निवासी अनुराग कुमार के रूप में की गयी है. ये घटना तब सामने आयी जब युवकों के साथ नहाने गए कुछ साथियों ने घटना की जानकारी उसके घर वालों को दी. जिसके बाद परिजन ने नदी में खोजबीन शुरु कर दी. वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की मदद से कई घंटों के मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकाला.

नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों ने घर पर बताया था कि वो लोग खेलने जा रहे हैं. लेकिन कुछ ही घंटों के बाद उनके डूबने की सूचना मिली. फिलहाल थाना की पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details