बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गृह मंत्री के वैशाली आगमन पर बोले रघुवंश सिंह- बिहार में आग लगवाने आए हैं अमित शाह

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार देश के लोगों को भ्रम में डाल रही है. देश में बेरोजगारी से जनता परेशान है. चपरासी की नौकरी के लिए पीएचडी किए हुए छात्र अप्लाई कर रहे हैं.

By

Published : Jan 16, 2020, 7:28 PM IST

शाह
शाह

मुजफ्फरपुर: आरजेडी उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने जिले के मझौलिया स्थित अपने आवास पर गुरुवार को दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया. जहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी के समर्थन में वैशाली में आयोजित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली आग लगाने वाली है.

'आग लगवाने आए हैं शाह'
रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि भगवान बुद्ध और महावीर ने वैशाली से विश्व शांति, सत्य-अहिंसा, भाईचारा और वसुधैव कुटुम्बकम् का संदेश दिया था. लेकिन दूसरी तरफ अमित शाह हैं जो आग लगवाने वैशाली आए हुए हैं. उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी के कारण देश-विदेश में हंगामा मचा हुआ है, देश में हिंदू-मुसलमान सब डरे हुए हैं.

बोले रघुवंश बाबू- आग लगवाने आए है शाह

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
आरजेडी उपाध्यक्ष ने कहा कि दुनिया भर में इस कानून की निंदा हो रही है. ऐसे कानून की इजाजत संविधान नहीं देता है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के लोगों को ये सरकार भरमा रही है. देश में बेरोजगारी से जनता परेशान है. चपरासी की नौकरी के लिए पीएचडी किए हुए छात्र अप्लाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details