बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नशे में उत्पात मचा रहा था सिटी SP का गार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोनों पुलिसकर्मियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा गया है.

By

Published : Mar 23, 2019, 10:38 AM IST

पुलिस की कार्रवाई

मुजफ्फरपुर: जिला पुलिस ने सिटी एसपी के गार्ड और पियर थाने के पुलिसकर्मी को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया है. दोनों नशे की हालत में उत्पात मचा रहे थे. जमकर गाली-गलौज करते हुए राहगीरों पर वर्दी का रौब दिखाने वाले पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे. इस बात की पुष्टी हो चुकी है.

सिटी एसपी के गार्ड विनोद कुमार सिंह और पियरे थाने के जवान हरिश्चंद्र ठाकुर के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत पुलिस ने बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज की है. जवान हरिश्चंद्र पर हरिजन एक्ट भी लगाया गया है. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह का गार्ड गुरुवार को ड्यूटी पर तैनात था. इस दौरान वह लक्ष्मी चौक पर नशे की हालत में हंगामा कर रहा था.

मामले के बारे में बताते पुलिसकर्मी

राहगीरों से अभद्रता
गार्ड विनोद राहगीरों के साथ गाली-गलौज भी कर रहा था. इसकी जानकारी ब्रह्मपुरा पुलिस को जैसे ही मिली. थानेदार रवि कुमार गुप्ता ने उसे हिरासत में लिया. इसके बाद ब्रीथ एनालाइजर से जांच कराई गई. इसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. इस आधार पर थानेदार के बयान पर ब्रह्मपुरा थाने में विनोद कुमार सिंह के खिलाफ एक्साइज ड्यूटी में लापरवाही का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की गई.

एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
पियर थाने पर तैनात होमगार्ड जवान हरिश्चंद्र ठाकुर के खिलाफ एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. होमगार्ड पर कोर्ट परिसर में थानेदार और थाने के कई कर्मचारियों पर नशे की हालत में मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. दोनों पुलिस कर्मियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details