बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: तबलीगी मरकज से जुड़े संदिग्धों की तलाश में मदरसा में छापेमारी

मुजफ्फरपुर के मदरसे में भी कुछ संदिग्ध लोगों के रुके होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन कोई मिला नहीं. पुलिस ने मदरसे के प्रमुख को एहतियात बरतने की सलाह दी.

By

Published : Apr 1, 2020, 10:54 PM IST

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:तबलीगी मरकज प्रकरण के बाद देश में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश भर की सुरक्षा एजेंसियां और चौकस हो गई हैं. तबलीगी मरकज के कार्यक्रम में शामिल कुछ संदिग्धों के मुजफ्फरपुर में ठहरने की सूचना मिली. जिसके बाद एसकेएमसीएच स्थित मदरसा की पुलिस टीम ने जांच की.

बताया जाता है कि अहियापुर पुलिस को सूचना मिली थी कुछ लोग बाहर से आकर इस मदरसे में छिपे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन कोई संदिग्ध नहीं पाया गया. पुलिस को जांच के दौरान मदरसे में पढ़ने वाले कुछ छात्र परिसर में मौजूद मिले. जिन सभी से पुलिस की टीम ने कड़ी पूछताछ की.

छानबीन करने पहुंची पुलिस

मदरसा प्रमुख को एहतियात बरतने की सलाह
इसके अलावा पुलिस ने मदरसा के प्रमुख को कोरोना वायरस को लेकर विभाग से जारी किए गए निर्देश की जानकारी दी और जरूरी एहतियात बरतने का निर्देश भी दिया. बता दें कि निजामुद्दीन सम्मेलन में बिहार से भी बड़ी संख्या में लोग भाग लिए थे. ऐसे लोगों की अब पहचान शुरू हो गई है. वहीं, दो लाख के करीब अप्रवासी बिहारी मजदूर दिल्ली और अन्य स्थानों से पहुंचे हैं. साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. मुख्यमंत्री आलाधिकारियों के साथ इन्हीं चुनौतियों को लेकर समीक्षा बैठक की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details