बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: पानी की कमी से भड़के लोग, सड़क पर किया बवाल

लोगों ने बताया कि पिछले कुछ सालों से मुजफ्फरपुर के कई ऐसे इलाकों में पानी की किल्लत से लोगों को जूझना पड़ रहा है. दूर-दराज के इलाकों से पानी भरकर लाना पड़ता है.

By

Published : May 26, 2019, 2:37 PM IST

सड़क जाम कर लोगों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर: बढ़ती गर्मी के साथ जिले में पानी की समस्या दिन-प्रति-दिन बढ़ती ही जा रही है. इसको लेकर लोगों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. जिले के काजी मोहम्मद थाना क्षेत्र के चंद्रलोक चौक के पास लोगों ने पानी न आने से सड़क जाम कर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पानी की किल्लत के कारण घरों में काफी समस्या हो रही है. नहाने के लिए पानी नहीं है, खाना बनाने के लिए भी पानी नहीं मिल रहा है. इन समस्याओं से आजिज होकर लोगों ने चंद्रलोक से कलमबाग चौक जाने वाले सड़क को जाम कर दिया. जिसके बाद आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की.

कई इलाकों में है पानी की किल्लत

लोगों ने बताया कि पिछले कुछ सालों से मुजफ्फरपुर के कई ऐसे इलाकों में पानी की किल्लत से लोगों को जूझना पड़ रहा है. दूर-दराज के इलाकों से पानी भरकर लाना पड़ता है. जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. तुरंत इस समस्या से निजात नहीं पाया गया तो आने वाले दिन में काफी परेशानी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details