बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस के सामने मुखिया पति को गोलियां से भूना, घटनास्थल पर फूटा लोगों का गुस्सा

परिजनों का कहना है कि मुखिया पति की हत्या गश्ती पुलिस के सामने की गई. लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर सकी. मौके पर पहुंचे सिटी एसपी नीरज कुमार के साथ स्थानीय लोगों ने धक्का मुक्की भी की.

By

Published : Jul 16, 2019, 12:50 PM IST

murder

मुजफ्फरपुरः जिले में मंगलवार की अहले सुबह बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति को गोलियों से भून डाला. घटना सदर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव की है. हादसे के बाद सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जुट गए और हंगामा करने लगे. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

घटना के बाद लोगों का हंगामा
सदर थाना क्षेत्र के बड़ा सुमेरा पंचायत के मुखिया के पति अलिशान को बेखौफ बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने गोबरसही चौक को जामकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस गश्ती टीम के सामने गोली मारी गई. लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया.

हत्या के बाद हंगामा करते लोग

अपराधियों ने घेर कर गोलियां से भूना
बताया जाता है कि अहले सुबह मुखिया पति अपने घर बड़ा सुमेरा से बाइक पर सवार हो कर गोबरसही स्थित अपने आम गोदाम पर जा रहे थे. इस बीच दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें घेर कर गोलियां से भून डाला. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जुट गए. मौके पर पहुंचे सिटी एसपी नीरज कुमार के साथ स्थानीय लोगों ने धक्का मुक्की भी की. वहीं, स्थानीय लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. शव को उठाने नहीं दिया जा रहा है.

क्या है एसपी का कहना
वहीं, सिटी एसपी नीरज कुमार का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों ने जो बात बताई है वह अभी सार्वजनिक तौर से नहीं बताई जा सकती. पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details