बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: खेत घूमने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

खेत घूमने गई एक 10 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजम दिया गया है. हालांकि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है.

By

Published : Mar 6, 2021, 2:06 PM IST

नाबालिग  के साथ दुष्कर्म
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर:बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने खेत में घूमने गई एक 10 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बता दें कि घटना को अंजाम देने वाला कोई युवक का अधेड़ नहीं बल्कि एक 14 वर्षीय नाबालिग है. इस संबंध में नाबालिग पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:मुंगेर: जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, पुलिस के 3 जवान भी घायल

खेत देखने गई थी नाबालिक
घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि नाबालिग लगभग शाम 5 बजे अपने खेत पर घूमने गई हुई थी. इसी क्रम में गांव के ही नाबालिग लड़के ने उसके साथ दुष्कर्मकी घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान जब नाबालिग लड़की बेहोश हो गई तो लड़का वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: जानकी एक्सप्रेस और जेसीबी में भिड़ंत, चालक गंभीर रूप से घायल

नाबालिक आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग काफी देर बाद भी जब अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन उसके तलाश में निकल गए. जहां उन्होंने पाया कि नाबालिग खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है. होश में आने के बाद नाबालिग ने घटना की पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी.आरोपी को गिरफ्तारी कर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details