बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: वार्ड 40 के सदस्य ने की नई पहल, व्हाट्सएप ग्रुप में लोग कर सकेंगे शिकायत

प्रत्येक क्षेत्र में अब डिजिटल प्लेटफॉर्म की मदद ली जा रही है. मुजफ्फरपुर नगर निगम के वार्ड 40 के पार्षद ने सभी सदस्यों सहित मेयर को शामिल कर एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है. इसके माध्यम से लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

वार्ड 40 के पार्षद अब्दुल बाकी
वार्ड 40 के पार्षद अब्दुल बाकी

By

Published : Jun 5, 2020, 10:20 AM IST

Updated : Jun 5, 2020, 3:51 PM IST

मुजफ्फरपुर: नगर निगम वार्ड 40 के पार्षद लोगों की मदद के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं. इससे डिजिटल इंडिया मिशन मजबूत होगा. उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है. जिसमें सभी वार्ड सदस्य शामिल हैं, जो लोगों की समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई करेंगे.

मुजफ्फरपुर के वार्ड 40 के पार्षद अब्दुल बाकी ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है, जिसमें वार्ड के तहसील, निगम कर्मी के साथ मेयर भी शामिल हैं. ये सदस्य लोगों की समस्याओं पर कार्रवाई करेंगे. वार्ड 40 के पार्षद अब्दुल बाकी ने बताया कि पूरे वार्ड में डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए प्रचार-प्रसार किया जाएगा. इसके साथ ही चौक चौराहे पर होर्डिंग लगाए जाएंगे, जिससे वार्ड के लोग जागरूक हो सके. उनकी समस्याओं का तुरंत समाधान किया जा सके.

पेश है रिपोर्ट

'डिजिटल व्यवस्था से होगा फायदा'

वहीं, वार्ड 40 के सामाजिक कार्यकर्ता पाले खान ने बताया कि पार्षद और निगम कर्मी से मिलने में लोगों को परेशानी होती है. इससे काम समय पर नहीं हो पाता है. इस डिजिटल व्यवस्था से लोगों को काफी फायदा मिलेगा.

Last Updated : Jun 5, 2020, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details