बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न, शनिवार को होगी वोटों की काउंटिंग

मतदान के लिए वकालतखाना भवन में दस मतदान केंद्र बनाए गए थे. इसमें मतदान केंद्र संख्या 10 पर पीठासीन पदाधिकारी से लेकर महिला चुनावकर्मी शामिल थी.

By

Published : Jun 28, 2019, 10:50 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 11:22 PM IST

बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न

मुजफ्फरपुर: जिले में बार एसोसिएशन चुनाव संपन्न हो गया. इस दौरान सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था. सुबह आठ बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक वोट डाले गए. इसकी गिनती शनिवार को सुबह आठ बजे से होगी.

इतने हैं उम्मीदवार
मतदान के लिए वकालतखाना भवन में दस मतदान केंद्र बनाए गए थे. जिसमें मतदान केंद्र संख्या 10 पर पीठासीन पदाधिकारी से लेकर महिला चुनावकर्मी शामिल थी. एसोसिएशन के 11 पदनाम के 32 पदों के लिए 110 उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरे हैं. जिसका भविष्य शनिवार को तय किया जाएगा.

बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न

हितों की रक्षा के लिए की वोट- मतदाता

मतदाता ने कहा कि बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए सभी अधिवक्ता काफी उत्साहित हैं. लोगों के हितों की रक्षा करने लिए लोग सशक्त उम्मीदवार को वोट करने के लिए कतार में लगे हैं. उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी होने क बावजूद वोट करने आए हैं.

CCTV की निगरानी में हुई वोटिंग
इस दौरान निर्वाची पदाधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराया गया. सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की गई. शनिवार को सुबह आठ बजे से मतपत्रों की गिनती शुरू होगी जाएगी.

Last Updated : Jun 28, 2019, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details