बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड: मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के घर ED ने चिपकाया नोटिस

By

Published : Sep 24, 2019, 9:19 PM IST

गौरतलब है कि ईडी की टीम ने बालिका गृह और ब्रजेश ठाकुर के घर पर संपत्ति जब्ती का नोटिस चिपका दिया है. इडी का कहना है कि अवैध कमाई से ये संपत्ति अर्जित की गई है.

ब्रजेश ठाकुर के घर पहुंची ईडी

मुजफ्फरपुर:मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में आरोपी ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ ईडी ने बड़ी कारवाई की है. मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ब्रजेश ठाकुर की संपत्ति को जब्त करने के लिए मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग मोहल्ला पहुंची. बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम आरोपी की संपत्ति जब्त करने गई थी.

ईडी ने अवैध संपत्ति की बात कही
ईडी की टीम ने बालिका गृह और ब्रजेश ठाकुर के घर पर संपत्ति जब्ती का नोटिस चिपका दिया है. ईडी का कहना है कि अवैध कमाई से ये संपत्ति अर्जित की गई है. इसलिए इसे जब्त किया जा रहा है. इसके लिए ईडी पटना जोनल ऑफिस के सहायक निदेशक संतोष कुमार मंडल ने एसएसपी मनोज कुमार को पत्र भेजा.

ब्रजेश ठाकुर के घर पहुंची ईडी

क्या था मामला?
बता दें कि मुजफ्फरपुर में ब्रजेश ठाकुर की ओर से संचालित बालिका गृह की दर्जनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया था. इस मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत एक दर्जन से ज्यादा लोग जेल में हैं. मौजूदा कार्रवाई में ईडी ने ब्रजेश ठाकुर की अैवध संपत्ति के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी है.

ईडी ने चिपकाया नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details