बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर : COVID-19 के ताजा हालात पर DM ने की बैठक, आगे की रणनीति पर हुई चर्चा

जिले में कोरोना वायरस इंफेक्शन के ताजा हालात को लेकर जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक की. इसमें कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Apr 24, 2020, 9:47 PM IST

Breaking News

मुजफ्फरपुर: बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इसकी गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम को लेकर सख्ती बनाए हुए है. राज्य में कोरोना संक्रमित की संख्या में वृद्धि को देखते हुए जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई.

बैठक में मौजूद पदाधिकारी

पदाधिकारियों को कई निर्देश

बैठक में जिलास्तरीय सभी पदाधिकारी, सभी कोषांग के वरीय और नोडल पदाधिकारी, स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम और एसकेएमसीएच के अधीक्षक भी मौजूद थे. जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में अभी तक कोरोना का एक भी पॉजिटिव मरीज न आना हमारे लिए राहत की बात हो सकती है, लेकिन मुस्तैदी में कोई ढील नहीं होनी चाहिए.

हालात बिगड़ने पर नियंत्रण की रणनीति

कोरोना के ताजा हालात की समीक्षा में डीएम ने कहा कि सभी कोषांग हालात पर नजर रखते हुए अपने-अपने कार्यों का निर्वहन गंभीरतापूर्वक करें. बैठक में पॉजीटिव केस आने पर हालात पर प्रभावी नियंत्रण के मद्देनजर बनाई गई रणनीतियों को अमल में लाने के परिपेक्ष में भी विस्तृत चर्चा हुई. लोगों की स्क्रीनिंग, क्वॉरेंटाइन और आइसोलेशन के लिए बनी रणनीति पर सौ फीसदी अमल को लेकर विचार विमर्श किया दया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details