बिहार

bihar

लूटपाट का विरोध करने पर दुकानदार को मारी गोली, भीड़ ने एक बदमाश को दबोचा फिर की धुनाई

By

Published : Sep 12, 2021, 7:08 AM IST

मुजफ्फरपुर में बैखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर शख्स को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए एक अपराधी को मौके पर दबोच लिया. पढ़ें पूरी खबर...

मुजफ्फरपुर में दुकानदार को मारी गोली
मुजफ्फरपुर में दुकानदार को मारी गोली

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ( Crime In Muzaffarpur ) इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिला पुलिस की सुरक्षा के तमाम दावों के बीच बैखौफ अपराधी हत्या, लूट समेत अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला शहर के सदर थाना इलाके का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने देर शाम दुकान में घुसकर शख्स को गोली मार दी. गोली की आवाज से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें : 4 साल की 'मोहब्बत' के बाद भी जब नहीं मानी लड़की, तो उसके घर में जाकर 'साजन' ने खुद को मारी गोली

वहीं गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने बहादुरी दिखाई और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को मौके पर दबोच लिया. जिसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की. सूचना के बाद मौके पर आनन-फानन में पहुंची सदर थाना की पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से बचाया. इस दौरान पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई.

देखें वीडियो

वहीं इस घटना के बारे में परिजनों ने सदर पुलिस को बताया कि वे अपना दुकान बंद ही करने जा रहे थे तभी बंदूक लिए दो अपराधी घुस गए. जिसके बाद लूटपाट का प्रयास किया. जब इसका विरोध किया तो एक अपराधी ने उन्हें गोली मार दी. जिनको गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सदर थाना की पुलिस ने बताया एक अपराधी को पकड़ा गया है. मामला क्या है ये पूछताछ के बाद ही पता चलेगा. पकड़े गए अपराधी से पुलिस पूछताछ कर उसके दूसरे साथी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दूसरी शादी के लिए पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर शौचालय की टंकी में फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details