बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LIVE VIDEO: पिस्टल दिखाकर करता रहा लूट, बार-बार डराने पर भी नहीं माना तो मार दी गोली

मुजफ्फरपुर में दुकान से लूट के दौरान अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी. जिसके बाद दुकानदार जमीन पर गिर पड़ा. लूट की सारी करतूत दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई है. पढ़ें रिपोर्ट और देखें वीडियो...

By

Published : Sep 16, 2021, 12:53 PM IST

dgb
dgt

मुजफ्फरपुर:बिहार में अपराधियोंका अपराध (Crime In Bihar) सिर चढ़कर बोल रहा है. लूट, हत्या और डकैत जैसी घटनाएं, तो आम बात हो गई हैं. अपराधियों के मनोबल बढ़ने से कई लोग घायल, तो कई लोगों को अपनी जान तक गवांनी पड़ जाती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले का है. जहां दिनदहाड़े एक दुकान में घुसकर लूट (Loot In Shop) की घटना को अंजाम दिया गया. घटना की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. वहीं घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल है.

इसे भी पढ़ें:VIDEO: देखिए किस तरह चोरों ने ज्वेलरी दुकान को लूटा

घटना जिले के सदर थाना (Sadar Police Station) के कच्ची पक्की इलाके की है. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात तीन व्यक्ति दुकान से सिगरेट खरीदने के बाद बाहर 10 मिनट तक खड़े रहे. सीसीटीवी फुटेज में कैद लाल टी-शर्ट पहना अपराधी करीब 10 मिनट तक अपने मोबाइल पर किसी से बात करता रहा. फिर तीनों अपराधी दुकान में घुसे और कैश काउंटर से रुपये लूटने लगे.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: पैसे लेनदेन के विवाद में 2 गुटों की जमकर फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

दुकान से लूट के दौरान अपराधियों ने दुकानदार आशीष को गोली मार दी. गोली दुकानदार के पेट में जा लगी. जिसके बावजूद भी बाद भी वह अपराधियों के पीछे भागते रहा. अपराधियों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में तीन अपराधियों को स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है. फुटेज से प्रतीत हो रहा कि कैश काउंटर से रुपये लूटने का विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है.

वहीं, दुकानदार की मां शोर मचाते हुए बाहर निकली. शोरगुल सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को मौके पर ही पकड़ लिया. आक्रोशति स्थानीय लोगों ने अपराधी की जमकर धुनाई कर दी. जबकि दो अपराधी मौके से भाग निकले. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है. वहीं, दूसरी ओर गोली लगने से घायल दुकानदार आशीष कुमार गंभीर हालत में अस्पताल में जीवन की जंग लड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details