बिहार

bihar

By

Published : Sep 9, 2019, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: आपसी विवाद में दंपति ने नदी में लगाई छलांग, पत्नी सुरक्षित, पति की तलाश जारी

किसी बात को लेकर दंपति में विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ने अखाड़ा घाट पुल से नदी में छलांग लगा दी. महिला को स्थानीय गोताखोर ने बचा लिया है. वहीं, पति की तलाश करने के लिए एसडीआरएफ रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

गंडक नदी में दंपति ने लगाई छलांग

मुजफ्फरपुर: आपसी विवाद में एक दंपति ने अखाड़ा घाट पुल से गंडक नदी में छलांग लगा दी. घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. महिला को स्थानीय गोताखोर ने बचा लिया. वहीं, पति की तलाश जारी है. दोनों कहां के थे और उन्होंने ऐसा क्यों किया, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

गंडक नदी के उपर अखाड़ा घाट पुल

छलांग लगाता देख लोगों ने मचाया शोर
दंपति को एक साथ नीचे नदी में छलांग लगाता देख राहगीरों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक वे छलांग लगा चुके थे. कुछ लोगों को शोर मचाता देख आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए. स्थानीयों ने अपने स्तर से दोनों को बचाने की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.

एसडीआरएफ चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन

महिला को नदी से निकाला, पति की तलाश जारी
घटना के बाद पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. तभी से उनकी तलाश जारी है. जिसमें स्थानीय गोताखोरों ने महिला को नदी से निकाल लिया. वहीं, पति की तलाश करने के लिए एसडीआरएफ रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

गंडक नदी में दंपति ने लगाई छलांग

आपसी विवाद के कारण लगाई छलांग
दोनों कहां के थे और उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बारे में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं मिली है. स्थानीय थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पति की खोज-बिन की जा रही है. थोड़ी बहुत जानकारी से यही बात पता चली है कि किसी बात को लेकर दंपति में विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ने अखाड़ा घाट पुल से नदी में छलांग लगा दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details