बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राम मंदिर के भूमि पूजन पर बोले मंत्री- पूरे देश के जनमानस का सपना हुआ साकार

राम मंदिर भूमिपूजन के साथ ही लोगों का 500 साल पुराना इंतजार खत्म हुआ. जिससे सभी देशवासियों में काफी खुशी देखी जा रही है.

By

Published : Aug 5, 2020, 6:32 PM IST

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुरः राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अयोध्या से लेकर पूरे देश मे जश्न का माहौल है. पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में राम मंदिर की आधारशिला रखी. पूरे देश के मंदिरों में इसे लेकर पूजा हवन किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में शहर में भी भक्तिमय माहौल नजर आ रहा है. लोग इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

दीया

भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर
बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने आज अपने घर में भगवान राम की विशेष पूजा अर्चना की. उन्होंने कहा कि देश की जनता को इस पल का पिछले कई पीढ़ियों से इंतजार था जो आज आखिरकार खत्म हो गया. उन्होंने कहा कि अब एक बार भारत फिर से विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हो गया है. जिसका सारा श्रेय केंद्र की मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार को जाता है.

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा

राम मंदिर भूमि पूजन
नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि अब जल्द ही अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. जिसका इंतजार देश विदेश के श्रद्धालु बेसब्री से कर रहे हैं. बता दें कि राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर रामभक्त अभी से जश्न मनाने लगे हैं.

देखें रिपोर्ट

देशवासियों में उत्साह
5 अगस्त का दिन भारत के इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जाएगा. 500 साल के लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर की आधारशिला रखी गई है. जिससे देशवासियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि 3 सालों में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details