बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस काे लेकर हाई अलर्ट पर GRP, मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चला चेकिंग अभियान

आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर जांच अभियान चलाया गया है. स्टेशन, प्लेटफॉर्म सहित तमाम जगहों पर सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है. संदिग्धों पर नजर रखने के लिए जवान को तैनात किया गया है.

By

Published : Aug 15, 2019, 10:46 AM IST

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चला चेकिंग अभियान

मुजफ्फरपुर:मुजफ्फरपुर जंक्शन पर बुधवार को स्वतंत्रता दिवस को लेकर आरपीएफ जीआरपी डॉग स्क्वायड की टीम ने संयुक्त रूप से सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया. डॉग स्क्वायड की टीम ने प्लेटफार्म संख्या एक से शुरुआत करते हुए पीआरएस हॉल, यूटीएस हॉल सहित अन्य जगहों का भी जायजा लिया.

टीम प्लेटफॉर्म संख्या 5 के रास्ते माड़ीपुर आउटर भी गई और सुरक्षा का जायजा लिया. हालांकि इस दौरान कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ. आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने बताया कि जंक्शन पर सुरक्षा के मद्देनजर जांच अभियान चलाया गया है. आरपीएफ व जीआरपी संयुक्त रूप से छापेमारी कर रही है.सभी ट्रेनों में जांच की जा रही है.

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर चला चेकिंग अभियान

स्वतंत्रता दिवस को लेकर विशेष चेकिंग अभियान
उन्होंने बताया कि ट्रेन और स्टेशन पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रात के समय चलने वाली ट्रेनों में एस्कॉर्ट पार्टी ने विशेष रूप से चेकिंग किया. जंक्शन समेत अन्य स्टेशनों के यूटीएस हॉल,प्लेटफार्म, वेटिंग हॉल समेत सभी स्थानों की भी जांच की गई.

डॉग स्क्वायड की टीम ने की जांच
स्वतंत्रता दिवस को लेकर डॉग स्क्वायड की टीम ने सभी जगहों की निरीक्षण किया. सीसीटीवी के माध्यम से संदिग्धों पर नजर रखने के लिए एक प्रशिक्षित जवान को तैनात किया गया है. सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में निकलकर विशेष जांच करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details