बिहार

bihar

By

Published : Jul 10, 2022, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में सगे भाई की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के धसना गांव में जमीनी विवाद में भाई ने भाई की हत्या (Brother Killed In Land Dispute) कर दी. ग्रामीणों आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

जमीन विवाद में भाई की हत्या
जमीन विवाद में भाई की हत्या

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में भाई अपने भाई के खून का प्यासा हो गया. इस दौरान सगे भाई ने पीट पीटकर हत्या (Murder In Land Dispute In Muzaffarpur ) कर दी. जिले के औराई थाना क्षेत्र के धसना गांव में पांच धुर जमीन के लिए उपजे विवाद में भाई ने अपने सगे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना के आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में दो लोगों की हत्या, जमीन विवाद में उतारा मौत के घाट

पांच धुर जमीन के लिए भाई की हत्या: मृतक की पहचान औराई थाना क्षेत्र के आलमपुर सिमरी पंचायत के धसाना टोले स्थित हनुमान नगर निवासी संजय राम के रूप में की गई है. घटना के बाद से पत्नी और बच्चों समेत पुरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. घटना के बारे में बताया जाता है कि प्रभु राम और संजय राम के बीच पांच धुर जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था. देर रात दो भाइयों के बीच विवाद शुरू हुआ विवाद शुरू होते ही मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान प्रभु राम और उसके पुत्र राम प्रसाद राम ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर संजय राम को मौत के घाट उतार कर छत से नीचे फेंक दिया गया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ ने मौके से भाग रहे दोनों आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक संजय राम की पत्नी रंजू देवी ने बताया कि "वर्षों से पांच धुर जमीन की खातिर विवाद चल रहा था. कई बार पंचायत भी हुई. हठी और दबंग प्रभु राम जबरन पानी का बहाव कर रहा था. देर रात्रि दो भाइयों के बीच विवाद हुआ. विवाद के दौरान संजय राम छत पर चढ़ गए. जिसके बाद प्रभु राम और राम प्रसाद राम लाठी डंडा से पीटने लगा पीटने के बाद जब उसकी मौत हो गई तो छत के ऊपर से फेंक दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद में जेठ-जेठानी ने मिलकर की दिवंगत भाई के पत्नी की हत्या, ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details