बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर के बोचहां में वृद्ध BJP नेता की हाथ पैर बांधकर हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता को उसके पैतृक घर के अंदर मृत पाया गया. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. इस मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है.

By

Published : Mar 27, 2021, 10:58 PM IST

पुलिस
पुलिस

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता को उसके पैतृक घर के अंदर मृत पाया गया. बोचहा पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि उंसार गांव में घटना सुबह 9 बजे के आसपास सामने आई, जब पीड़ित सचिदानंद सिंह के घर उनका नौकर पहुंचा. उन्होंने पाया कि सचिदानंद सिंह बिस्तर पर पड़े थे और उनके दोनों हाथ, मुंह और नाक कपड़े से बंधे थे.

परिजन

बोचहा थाने के एसएचओ राजेश रंजन ने कहा, "घरेलू नौकर ने ग्राम प्रधान (मुखिया) को उस घटना के बारे में सूचित किया, जिन्होंने बाद में हमें इस घटना के बारे में बताया."

"हमने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिंह अस्थमा के मरीज थे और हमलावरों को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में पता था. प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि हमलावरों ने उनका गला दबाकर उनका दम घोंट दिया." - राजेश रंजन, एसएचओ, बोचहां थाना

ग्रामीण

2 मार्च को मुंबई से लौटे सिंह अपने घर में अकेले रह रहे थे. उनकी तीन विवाहित बेटियां हैं. रंजन ने कहा कि जांच के दौरान, डकैती के कोण को खारिज कर दिया गया है, क्योंकि कुछ भी गायब नहीं हुआ है. अधिकारी ने कहा, "हम एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को अपराध स्थल की गहन जांच के लिए लेकर आए हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details