बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: BDO ने मांगी सुरक्षा, कहा- रंगदारी मांग रहे हैं शराब माफिया, जान को है खतरा

बीडीओ ने प्रकाश कुमार को नामजद आरोपी बनाते हुए उसे शराब माफिया बताया है. उन्होंने उस पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, जान से मारने की धमकी और मानहानि के तहत थाने में मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Sep 7, 2019, 10:48 PM IST

जानकारी देते एसएसपी और बीडीओ

मुजफ्फरपुर:जिले के सरैया प्रखंड के बीडीओ भृगुनाथ सिंह ने शराब माफियाओं से तंग आकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने सरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए सुरक्षा की मांग की है.

प्रखंड विकास अधिकारी ने आरोप लगाते हुए चकिया पंचायत के प्रकाश कुमार को नामजद बनाया है. बीडीओ का कहना है कि प्रकाश अपने आपको अपराधी बताता है. वहीं, व्हाट्सअप पर गलत कंटेंट वायरल कर रहा है, जिससे मेरी मानहानि हो रही है. वहीं, उन्होंने रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है.

शिकायत पत्र

गलत कार्य के लिए बनाया जा रहा है दबाव
भृगुनाथ सिंह ने अपने दिए पत्र में लिखा कि प्रकाश शराब माफिया और पेशे से अपराधी है. ये प्रखंड में गलत काम कराने के लिए हमेशा दबाव बनाता रहता है. यही नहीं हमेशा डीएम और सीएम से मेरे विरुद्ध शिकायत की बात करता है. नशे प्रकाश और उसके साथ आए दिन दबाव बनाते हैं.

उग्रवादियों ने कर दी थी परिवार की हत्या
अपने शिकायत पत्र में बीडीओ ने लिखा कि उग्रवादियों ने मेरे घर-परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी थी. ऐशी स्थिति में मैं प्रखंड सरकारी आवास में रहता हूं. इनकी दी जारी धमकियों से मैं काफी भयभीत हूं. मेरी सुरक्षा की जाए.

जानकारी देते एसएसपी और बीडीओ

करेंगे सख्त कार्रवाई-एसएसपी
इस पूरे मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने कहा, 'मामला गंभीर है. अनुसंधान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बीडीओ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details