बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: औराई में हथियार के बल पर SBI के ग्राहक सेवा केंद्र से 4 लाख की लूट

औराई थाना क्षेत्र में हथियार का भय दिखाकर एसबीआई के सीएसपी संचालक से अज्ञात अपराधियों ने 4 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए. वहीं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : May 8, 2020, 10:42 PM IST

Published : May 8, 2020, 10:42 PM IST

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:जिले में लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क है. फिर भी अपराधी बेखौफ है. जिले में अपराध का सिलसिला थम नहीं रहा है. इससे जिले के लोगों में दहशत का माहौल हो गया है.

बता दें कि शुक्रवार को जिले के औराई थाना क्षेत्र के सिमरी स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से 4 लाख 17 हजार रुपये की लूट हो गई. अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी के संचालक शशि कुमार को पिस्टल का भय दिखाकर रुपये लूट लिए. घटना के बारे में सीएसपी संचालक शशि कुमार ने बताया कि दोपहर के समय वो सेंटर पर काम कर रहा था. इसी दौरान अज्ञात अपराधी आया और पिस्टल तान दिया. साथ ही कैश काउंटर में रखा सारा पैसा लूटकर फरार हो गया.

औराई थाना, मुजफ्फरपुर

छानबीन में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में लॉकडाउन के बावजूद लागातार अपराध की घटना हो रही है. पुलिस उसे रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details