बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बाढ़ के पानी में डूबने से दो सगी बहनों समेत तीन बच्चियों की मौत

बाजीबुजुर्ग गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मे मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 24, 2020, 5:50 AM IST

drowning
drowning

मुजफ्फरपुर: जिले के बाजीबुजुर्ग गांव में एक दूसरे को बचाने के क्रम में दो सगी बहनों समेत तीन बच्चियों की मौत पानी में डूबने से हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पंचायत के मुखिया राजबली मुखिया ने बताया के एक बच्ची बकड़ी के लिए पत्ता तोड़ने गयी थी. इसी दौरान अचानक पांव फिसलने से जब वो डुबने लगी. तो दोनों लड़की एक दुसरे को बचाने लगी. इसी क्रम में तीनों बच्ची की डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान अंजली कुमारी (18 वर्षीय), रंजनी कुमारी(13 वर्षीय), नंदनी कुमारी(17वर्षीय) के रुप में की गई है.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले की सुचना पर सीओ सकरा, बरियारपुर ओपी अघ्यक्ष को दी गई. ओपी अघ्यक्ष व सकरा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष लालकिशोर गुप्ता मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने बताया के तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details