बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर में वज्रपात की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत, एक झुलसा

मुंगेर में वज्रपात की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत हो गई. वहीं, 1 बच्चे की गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है. सीओ अबुल हुसैन ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रुपये दिये जाएंगे.

By

Published : Jul 10, 2020, 7:39 PM IST

lightning in munger

मुंगेर: जिले के धरहरा प्रखंड के माताडीह गांव में वज्रपात की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर गंभीर रूप से घायल गया. इसके बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया.

व्रजपात की चपेट आने से 2 लोगों की मौत
सदर एसडीओ खगेश चंद्र झा ने कहा कि धरहरा थाना को इसकी सूचना दी गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. बताया जाता है कि माताडीह निवासी चुल्हो यादव की 13 वर्षीय पुत्री सीमा कुमारी, सुरेंद्र यादव के 15 वर्षीय पुत्र सालो कुमार और भोला यादव के पुत्र सलेंद्र यादव बहियार में मवेशी चरा रहे थे. इसी दौरान व्रजपात की चपेट में आ गए, जिसमें सीमा कुमारी, सालो कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सलेंद्र यादव व्रजपात की चपेट आने से झुलस गए.

इस घटना की जानकारी मिलते ही धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह, बीडीओ डॉ प्रभात रंजन पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. सीओ अबुल हुसैन ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रुपये दिये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details