बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेरः शहीद हुए जवानों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं दी श्रद्धांजलि, चीन पर कार्रवाई की मांग

पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर मुंगेर जिला कांग्रेस इकाई की तरफ से गांधी चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दिया गया. हाथों में तिरंगा लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठा हुए. मूसलाधार बारिश होने के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ वीर शहीद अमर रहे का गगनभेदी नारा लगाया.

By

Published : Jun 26, 2020, 8:01 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 4:36 PM IST

munger
munger

मुंगेर:शहर के गांधी चौक पर जिला कांग्रेस पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गलवान में शहीद हुए सैनिकों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. नगर अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहीदों को नमन किया. श्रद्धांजलि सभा के पूर्व शहीदों के आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया गया. वहीं, केंद्र सरकार से चीनी सेना को जवाब देने की मांग की.

इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने कहा कि भारत के 20 वीर जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि भारत सरकार को चीन से बदला लेने के लिए जरूरी कदम उठाना चाहिए. उन्होंने केंद्र सरकार से मांग किया कि चीन के इस कायरता पूर्ण हरकत का करारा जवाब दिया जाए. चीन ने कायरतापूर्ण तरीके से हमारे वीर जवानों के साथ झड़प किया है. यह चीनी सेना की कायराना हरकत है, जिसका माकूल जवाब मिलना चाहिए.

पेश है रिपोर्ट

बारिश के बावजूद इकट्ठा हुए कांग्रेस कार्यकर्ता
गांधी चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेसी हाथों में तिरंगा लेकर इकट्ठा हुए. मूसलाधार बारिश होने के बावजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वीर शहीद सैनिकों के सम्मान में तिरंगा लहराया. मौके पर कार्यकर्ताओं ने वीर शहीद अमर रहे का गगनभेदी नारा भी लगाया. इस श्रद्धांजलि सभा में मनोज कुमार अरुण, अखिलेश सिंह, रोहित मणि भूषण, अजीत मालाकार, चंदन कुमार, अनुज पोद्दार, मनोज शर्मा, मनीष कुमार, गोलू मंडल, मुकेश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

शहीदों को श्रद्धांजलि देते कांग्रेस कार्यकर्ता
Last Updated : Jul 3, 2020, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details