बिहार

bihar

Video: शादीशुदा शिक्षक से प्यार.. फिर लड़की ने काट ली हाथ की नस, देखने पहुंचे गुरूजी की हो गई पिटाई

By

Published : Nov 20, 2021, 10:51 PM IST

मुंगेर में एक शिक्षक और छात्रा के बीच प्रेम संबंध के बीच लड़की ने अपने हाथ की नस काट ली. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की को सदर अस्पताल देखने पहुंचे गुरूजी की युवती के परिजनों ने लप्पड़-थप्पड़ कर पिटाई कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

मुंगेर में शिक्षक की पिटाई
मुंगेर में शिक्षक की पिटाई

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र (Kotwali police station ) में शिक्षक के प्रेम में पागल शिष्या ने अपने हाथ का नस काट (Girl Cut her Arm Vein) ली. इसके बाद युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका प्रेमी शिक्षक भी देखने के लिए पहुंच गया. शिक्षक के अस्पताल पहुंचने के बाद युवती के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को ग्रामीण ने पकड़ा, रस्सी से बांधकर जमकर की पिटाई

दरअसल, यह मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लूपोखर का है. युवती का इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंची नानी ने बताया कि उनकी दो नतनी 2019 से ही लल्लू पोखर के शिक्षक राजेश कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी. इसी दौरान उनकी बड़ी नतनी और शिक्षक के बीच प्रेम संबंध हो गया. इसकी जानकारी छोटी नतनी ने परिजनों को दी थी. हालांकि, नानी ने शिक्षक पर ही नतनी को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पहले से शादी शुदा होने के बाद भी शिक्षक ने उनकी नतनी को बहला-फुसला लिया.

छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग के आरोप में शिक्षक की पिटाई. वीडियो देखें

युवती की नानी के कहा कि काफी मना करने के बाद भी शिक्षक ने उनकी नतनी के फोन पर मैसेज भेजना जारी रखा. इसी बीच शनिवार को दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनकी नतनी ने हाथ की नस काट ली. इधर, अपने पति की पिटाई की सूचना पाकर शिक्षक की पत्नी भी मौके पर पहुंची और बवाल काटने लगी. उन्होंने अपने पति को निर्दोष बताते हुए फंसाने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- जानिए कहां पत्नी और दो बच्चों को घर के बेसमेंट में दफनाया, तीन साल बाद मिले कंकाल

हंगामा बढ़ता देख अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ने भीड़ के हाथों शिक्षक को छुड़ा लिया और पुलिस के आने पर उनके हवाले कर दिया. आरोपी शिक्षक ने तमाम आरोपों से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि हमारी तो शादी 6 साल पहले हुई है और बच्चे भी हैं. वे ऐसा क्यों करेंगे. उल्टे शिक्षक ने छात्रा पर ही गंदी बातें बोलने का आरोप लगाया है. अगर दोनों के बीच कुछ ऐसा रहता तो वे उसे देखने अस्पताल क्यों आते?

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी नीरज कुमार ने कहा कि अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है. शिक्षक को हिरासत में लिया लिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.



ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details