बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुंगेर: विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का उद्घाटन, मंत्री बोले- सुविधाओं के लिए सरकार संकल्पित

जिलाधिकारी ने कांवरिया पथ के किनारे पर्यावरण सुरक्षा को लेकर पौधारोपण के साथ ही अस्थाई चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया. इस अवसर पर डीएम सहित जिले के कई अधिकारियों ने कांवरिया पथ पर पौधारोपण किया.

श्रावणी मेले का उद्घाटन

By

Published : Jul 17, 2019, 2:39 PM IST

Updated : Jul 17, 2019, 5:13 PM IST

मुंगेर: डीएम राजेश मीणा ने दीप जलाकर विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का उद्घाटन किया. इस मौके पर बिहार सरकार के भूमि सुधार और राजस्व मंत्री राम नारायण मंडल मुख्य अतिथि के तौर पर मौजदू रहे. कमराय स्थित अंबिका देवी प्रवेश द्वार के पास मेले का आयोजन किया गया है.

सुविधाओं के लिए सरकार संकल्पित

मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए सरकार संकल्पित है. मेले के दौरान कांवरिया पथ पर 24 घंटे बिजली, पानी और शौचालय की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी. उन्होंने जिलाधिकारी को जल्द से जल्द कच्चे कांवरिया पथ पर बालू बिछाने का निर्देश दिया है, जिससे कांवरियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो.

श्रावणी मेले का उद्घाटन

कांवरिया पथ पर डीएम ने किया पौधारोपण
जिलाधिकारी ने कांवरिया पथ के किनारे पर्यावरण सुरक्षा को लेकर पौधारोपण के साथ ही अस्थाई चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया. इस अवसर पर डीएम सहित जिले के कई अधिकारियों ने कांवरिया पथ पर पौधारोपण किया. जिलाधिकारी ने पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. साथ ही सही समय पर ड्यूटी नहीं करने वालों पर कार्रवाई की बात कही.

Last Updated : Jul 17, 2019, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details