बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Munger News: शराब माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, SDPO समेत आठ पुलिसकर्मी घायल

मुंगेर के विक्रमपुर फुसना गांव में रविवार की रात शराब माफियों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर समर्थकों ने हमला कर दिया. जिसमें एसडीपीओ (SDPO ) समेत आठ पुलिस कर्मी घायल हो गए. वहीं, डीएसपी के अंगरक्षक बुरी तरह से घायल हो गया है. उसका इलाज भागलपुर अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Jun 15, 2021, 12:21 AM IST

Updated : Jun 15, 2021, 6:28 AM IST

मुंगेर पुलिस
मुंगेर पुलिस

मुंगेर:जिले में अपराधियों को पुलिस से अब बिल्कुल डर नहीं है. असरगंज थाना क्षेत्र के विक्रमपुर फुसना गांव में रविवार की रात शराब माफियों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला हो गया. जिसमें एसडीपीओ (SDPO ) समेत आठ पुलिस कर्मी घायल हो गए.

यह भी पढ़ें:व्यवसायी इमरान हत्याकांड: कुख्यात खुर्शीद समेत 10 दोषियों को फांसी की सजा, 1 लाख का जुर्माना

वहीं, पुलिस घटना स्थल से भारी मात्रा में अवैध शराब, हथियार और इसमें इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद हुआ है. एसडीपीओ के अंगरक्षक भी बुरी तरह से घायल है, उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, पुलिस गुप्त सूचना के आधार विक्रमपुर फुसना गांव में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई थी. जिस पर शराब माफियाओं व उनके समर्थकों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. साथ ही पुलिस पर पथराव भी किया. जिसके बाद पुलिस को पीछे हटना पड़ा.

फिर बाद में तीन-चार थानों एवं QRT टीम के साथ मिलकर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई. जिसमें पुलिस ने पप्पू सिंह के घर से भरी मात्रा में शराब, दो पिस्टल और अवैध हथियार बनाने का ढेर सारा औजार बरामद किया गया.

देखें रिपोर्ट


यह भी पढ़ें:Patna Crime News: महज 24 घंटे में दोस्त की हत्या करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

"विक्रमपुर फुसना गांव में शराब माफियों के खिलाफ पुलिस छापेमारी करने गई थी. इस दौरान समर्थकों ने लाठी डंडे से सात से आठ पुलिसकर्मी को घायल कर दिया."- प्रभात कुमार, घायल पुलिस का जवान

"पप्पू सिंह व उसके भाई लोग अवैध शराब बिक्री और अवैध हथियार निर्माण के साथ उसकी तस्करी का काम करते है. सूचना पर जब पुलिस पप्पू सिंह के घर पर छापेमारी करने गई तो पप्पू सिंह और उसके समर्थकों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. साथ ही लाठी डंडे से उनकी पिटाई भी की. जिसमें एसडीपीओ (SDPO ) एवं उसका विशेष अंगरक्षक संतोष कुमार बुरी तरह से घायल हो गया." राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (हवेली खड़कपुर)

यह भी पढ़ें:Saran News: चोरों ने बातों में उलझाकर उड़ाये 40 हजार, एक पकड़ाया

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि एसडीपीओ (तारापुर) उनके अंगरक्षक के अलावे असरगंज थाना के सिपाही मंटू कुमार, प्रभात कुमार, कुमारी मधु, तारापुर के ASI रंजीत कुमार और QRT का एक जवान घायल हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घटनास्थल से दो हथियार, हथियार बनाने के उपकरण और भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद किया गया है.

विक्रमपुर फुसना गांव में कैंप कर है पुलिस.

उन्होंने कहा कि पप्पू सिंह एवं उसके परिवार के लोग पहले भी अवैध शराब के मामले में जेल जा चुके हैं. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है.

Last Updated : Jun 15, 2021, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details