बिहार

bihar

मुंगेर: रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, लोगों ने दबोचा

By

Published : Sep 20, 2019, 12:55 PM IST

कुछ दिन पहले ही हाजी सुजान निवासी आमिर और उसके साथी गुड्डू और रॉकी ने पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी. रंगदारी नहीं देने पर गोली मार देने की भी धमकी दी थी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

घायल होटल वयवसायी

मुंगेर:बेखौफ अपराधियों ने पांच लाख की रंगदारी नहीं देने पर जिले के एक होटल व्यवसायी को गोली मारी दी. गोली मार कर भाग रहे तीन में से एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घायल रेस्टोरेंट संचालक और गिरफ्त में आये अपराधी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां व्यवसायी की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

रंगदारी नहीं देने पर मारी गोली

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल
घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस दोनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सुजावलपुर निवासी मोहम्मद इकबाल ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई मो रमजान कलंदर कोलकाता बिरयानी हाउस नाम से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुजावलपुर में होटल संचालित करता है. कुछ दिन पहले ही हाजी सुजान निवासी आमिर और उसके साथी गुड्डू और रॉकी ने पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी.

नौशाद कलंदर, परिजन
रंगदारी नहीं देने पर गोली मार देने की भी धमकी दी थी. मोहम्मद इकबाल ने बताया कि वे हमेशा दुकान में बिना पैसे दिए हुए बिरयानी ले जाते थे. पैसे मांगने पर हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी देते थे. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगे. लेकिन एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.
मामले की जांच करती पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घायल रेस्टोरेंट संचालक रमजान को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है. नौशाद ने बताया कि इन अपराधियों के गैंग में दस से बारह अपराधी शामिल हैं. जो इलाके में दहशत का माहौल बना कर रखते हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी आमिर को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया है. उसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details