बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार सभी तस्कर अवैध हथियार निर्माण के साथ तस्करी का काम किया करते हैं. ऐसे में कासिम बाजार थाना में आर्म्स एक्ट के तहत हथियार बरामदगी का मामला तीनों आरोपियों पर दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Aug 2, 2019, 11:13 AM IST

हथियार के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

मुंगेर: गुप्त सूचना के आधार पर 3 हथियार तस्कर को पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार, कारतूस, मोबाइल और दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया. एसपी के निर्देश में गठित स्पेशल टीम ने विजय सिनेमा हॉल के पास छापेमारी कर मो. इबरार, मो. राजा उर्फ़ मो. नवाज और मो. सरफराज को गिरफ्तार किया है.

एसपी कर रहे थे लगातार छापेमारी
जिला एसपी गौरव मंगला लगातार अवैध हथियार निर्माता और तस्कर के खिलाफ छापेमारी कर रहे हैं. एएसपी हरिशंकर प्रसाद के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 8 पिस्तल, सौ जिन्दा कारतूस, 8 पिस्टल मैगजीन, दो मोबाइल के साथ-साथ दो बाइक भी बरामद किया है.

हथियार के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
पूरे मामले को लेकर एसपी गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई हुई, जिसके दौरान तीन हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया गया. उनके पास भारी मात्रा में हथियार और कारतूस थे. उन्होंने कहा कि उनमें से एक तस्कर मो. इबरार आर्म्स एक्ट के मामले में पहले भी जेल जा चुका है. गिरफ्तार सभी तस्कर अवैध हथियार निर्माण के साथ तस्करी का काम किया करते हैं. ऐसे में कासिम बाजार थाना में आर्म्स एक्ट के तहत हथियार बरामदगी का मामला तीनों आरोपियों पर दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details