बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू की किताब पर हुए खुलासे पर बोले नीतीश कुमार- अनाप-शनाप बातों में नहीं है मेरी रुचि

सीएम नीतीश कुमार ने लालू की किताब के खुलासे पर चल रही बयानबाजी पर खुल कर ना बोलते हुए सधा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं अनाब-सनाब बातों के संज्ञान में नहीं लेता.

By

Published : Apr 17, 2019, 5:26 PM IST

नीतीश कुमार

मधुबनी:सीएम नीतीश कुमार जिले में आयोजित दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने जनता से झंझारपुर लोकसभा सीट से एनडीए के जदयू उम्मीदवार रामप्रीत मंडल को वोट करने की अपील की. जिले में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार का गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि लोग उनके बारे में अनाब-सनाब बोलते रहते हैं. ऐसे मामले को वो संज्ञान में नहीं लेते. वो इन बातों पर रुचि नहीं रखते. वो काम पर रुचि रखते हैं. गौरतलब है कि इन दिनों लालू की किताब गोपालगंज टू रायसीना में सीएम नीतीश के लिए बड़ा खुलासा किया गया था. इस किताब के मुताबिक सीएम नीतीश एनडीए से जुड़ने के 6 महीने बाद दोबारा महागठबंधन में आना चाहते थे. लेकिन लालू यादव ने उन्हें मना कर दिया.

सीएम नीतीश कुमार

काम को अधार मान वोट करें
वहीं, सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि काम के अधार पर आपको तय करना है कि वोट किसे देना है. मंच से सीएम ने लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि इनती कड़क धूप में बड़ा जनसैलाब देख वो गदगद हो उठे हैं. इस दौरान सीएम नीतीश ने केंद्र की तमाम महत्वाकांक्षी योजनाएं जैसे-उज्जवला और आयुष्मान भारत के बारे में लोगों को बताया. नीतीश कुमार ने कहा कि आज राज्य सरकार ने हर घर बिजली पहुंचाने का काम किया है. केंद्र में पीएम मोदी की सरकार और राज्य में हमारी सरकार ने कई विकास कार्य किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details