बिहार

bihar

By

Published : Apr 27, 2019, 9:53 PM IST

ETV Bharat / state

बारात से लौट रही ऑटो पलटी: 2 की मौत, कई घायल

जिले में बारात से लौट रही ऑटो के पलट जाने से दो बारातियों की मौत हो गई. वहीं, तकरीबन आधा दर्जन बाराती घायल हो गये.

परिजन

मधुबनी: जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के सुन्हौली स्थित बसैठ पुपरी एसएच 52 मुख्य सड़क पर बारात से लौट रही ऑटो पलट गई. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायल लोगों का इलाज पीएचसी में चल रहा है.


शनिवार की सुबह बारात से लौट रही ऑटो के पलट जाने से दो बारातियों की मौत हो गई. वहीं, तकरीबन आधा दर्जन बाराती घायल हो गये.मृतक की पहचान बेनीपट्टी थाना के हथियरवाटोल निवासी उचित पंडित केपुत्र कुलदीप पंडित और उसी गांव के मधु राउत के पुत्र भोगेंद्र राउत के रुप में हुई.

सीतामढ़ी से लौट रही थी बारात
शुक्रवार की रात हथिरवाटोल निवासी पवितर राउत के लड़के की सीतामढ़ी जिले के डूमरा थाना के मिसरौलिया गांव में शादी थी. अपने गांव से ही गुलाब सहनी का ऑटो से मिसरौलिया बारात गयी थी. जहां से शनिवार की सुबह करीब 4 बजे बारातियों को लेकर ऑटो वापस लौट रही थी. अचानक चालक को नींद आ गयी और वह ऑटो चलाते-चलाते उंघाने लगा, जिससे तेज रफ्ता से आ रही ऑटो अचानक असंतुलित होकर पलट गयी.

रोते बिलखते परिजन


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
बताया जा रहा है कि ऑटो में तकरीबन एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे. ऑटो के पलटने से जहां दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं ऑटो में सवार 6 बाराती घायल हो गये. घायल लोगों को पीएचसी में भरती कराया गया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details