बिहार

bihar

मधुबनी में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, 4 को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

मधुबनी में गैंगेस्टर रोहित यादव के भाई कमलेश यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर हालत में डीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 27, 2020, 12:05 AM IST

Published : Apr 27, 2020, 12:05 AM IST

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

मधुबनी: जिले में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपटी डीलर कमलेश यादव गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना राजनगर थाना क्षेत्र के रामपट्टी मधुबनी मुख्य मार्ग के पेड़ा चौक की है. घर के लोगों ने घायल कमलेश यादव को सदर हॉस्पिटल पहुंचाया. जंहा स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही कमलेश ने दम तोड़ दिया.

घटनास्थल से पिस्टल के 3 खोखे बरामद
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से पिस्टल के 3 खोखे बरामद किए. एएसपी कामनी बाला, राजनगर थाना अमृत कुमार कई थानों की पुलिस के साथ छापेमारी कर रही हैं. कमलेश यादव कुख्यात गैंगेस्टर रोहित यादव का भाई है. जो हत्या, लूट, रंगदारी और मारपीट सहित कई संगीन मामले में जेल में बंद है. घटना के बाद पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जमीन विवाद में हुई हत्या
जानकारी के अनुसार सुबह कमलेश यादव अपने घर से रांटी पेड़ा चौक आ रहे थे. रामपट्टी मुख्य सड़क पर जैसे ही पहुंचे कि 4 बाइक अपराधियों ने उन्हे घेरकर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली गर्दन और शरीर के अन्य जगहों पर लगी है. एएसपी कामिनी बाला ने बताया कि प्रथम दृष्टया जमीन विवाद में कमलेश यादव की हत्या होने की बात सामने आई है. रांटी के पास एक जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद था. पूछताछ के लिए कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details