बिहार

bihar

मधुबनी: शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, कन्स्ट्रक्शन कंपनी की आड़ में करता था कारोबार

By

Published : Sep 17, 2019, 4:52 AM IST

Updated : Sep 17, 2019, 7:46 AM IST

रहिका थाना क्षेत्र के एक कन्स्ट्रक्शन कंपनी से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मुंशी ने पुलिस को बताया कि रहिका निवासी खुर्शीद उर्फ चुन्नू के द्वारा विदेशी शराब लाया गया था और यहां से सप्लाई किया जाना था.

मधुबनी

मधुबनी: जिले के रहिका थाना के लकसायर गांव में स्थित एक कन्स्ट्रक्शन कंपनी के परिसर में छापेमारी कर पुलिस ने एक वाहन के साथ शराब की बड़ी खेप की बरामदगी की है. छापेमारी में एक मुंशी को गिरफ्तार किया गया है. जिसकी पहचान छोटे लाल मंडल के रूप में हुई है. गिरफ्तार मुंशी ने पुलिस को बताया कि रहिका निवासी खुर्शीद उर्फ चुन्नू के द्वारा विदेशी शराब लाई गई थी.

वाहन से बरामद हुआ शराब


पुलिस ने बताया कि करीब चार हजार लीटर विदेशी शराब का जखीरा बरामद हुआ है. कारोबारी पुलिस से बचने के लिए शराब को धान की भूसी के बोरे में बंद कर ढक दिया था. उन्होंने बताया कि जानकारी के अनुसार छापेमारी की गई थी. जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

कन्स्ट्रक्शन कंपनी के परिसर से शराबव बरामद
कंस्ट्रक्शन कंपनी से शराब बरामदशराब बरामदगी पर रहिका थानाइंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में पुलिस ने लकसायर गांव स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के अंदर से एक ट्रक पर लदे 453 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया. साथ ही एक कारोबारी की भी गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार कारोबारी से पुलिस पुछताछ कर रही है.
Last Updated : Sep 17, 2019, 7:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details