बिहार

bihar

नोएडा में कंपनी के मालिक से 13 करोड़ रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

By

Published : Oct 23, 2022, 11:12 PM IST

दिवाली से महज चंद दिन पूर्व एक व्यक्ति ने एक कंपनी मालिक से 13 करोड़ पचास लाख रुपए रंगदारी मांगा. रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार
रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा/मधुबनी :नोएडाथाना फेस-2 पुलिस ने एक कंपनी के मालिक से 13 करोड़ पचास लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-85 स्थित सेक्टर 90टी पाइंट के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विवेक मंडल के रूप में हुई है. वह बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के गांव महिनाथपुर का मूल निवासी है. उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल किए गए दो मोबाइल को बरामद किया गया है.

रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

पीड़ित कंपनी मालिक ने रंगदारी मांगने वाले के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने सूचना दी थी कि आरोपी ने पीड़ित के निजी नंबर पर कॉल व व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से 13 करोड़ 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी. मैसेज में लिखा गया था कि रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में शॉपिंग का खजाना सरोजिनी नगर मार्केट, जहां पर मिलता है जरूरत का हर सामान



एडीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने बताया कि 21 अक्टूबर को प्रतीक गर्ग (कम्पनी मालिक प्रोग्रेसिव इन्फोटेक प्रा.लि. सैक्टर 83 नोएडा) द्वारा सूचना दी गई कि अभियुक्त द्वारा पीड़ित के निजी फोन पर कॉल और व्हाटसप मैसेज के माध्यम से 21अक्टूबर को मैसेज में वादी के परिवार का विवरण लिखते हुए कंपनी मालिक से 13 करोड़ 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई तथा 22 अक्टूबर तक 80 लाख रुपए पहुंचाने व रंगदारी न पहुंचाने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गयी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना फेस 2 नोएडा में मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें :नेशनल माइनॉरिटी कमीशन के अध्यक्ष का भाजपा संसदीय बोर्ड का सदस्य होना नियमों का उल्लघंन है: सौरभ भारद्वाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details