बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: सौराठ सभा गाछी में कवि सम्मेलन, कई कवियों ने लिया हिस्सा

मधुबनी में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें जिले के कई कवियों ने हिस्सा लिया. वहीं इस सम्मेलन के खत्म होने के बाद कवियों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:21 PM IST

कवि गोष्ठी का आयोजन
कवि गोष्ठी का आयोजन

मधुबनी: जिले के सौराठ सभा गाछी के प्रांगण में कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया. सौराठ सभा विकास समिति के अध्यक्ष कृष्ण कांत झा गुड्डू की अध्यक्षता में यह आयोजन किया गया. जिसमें मैथिल मिथिला के वरिष्ठ कवियों की ओर से कविता के माध्यम से समाज को दिशा देने योग्य अनेक कविताओं की प्रस्तुति की गई. कार्यक्रम खत्म होने के बदा सभी कवियों को अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया.

कवि गोष्ठी का आयोजन

कवि गोष्ठी का आयोजन
जिसमें सभी ने अपनी काव्य रचना से कार्यक्रम में समा बांधा. कवि अजीत आजाद ने बहरेले ओकरे संगे दुनियां बहरेले और छोटू झा की ओर से वर्तमान परिदृश्य पर राजनितिक कविता आईब गईल चुनाव और जय इलेक्शन की प्रस्तुति की गई. वहीं, कमलेश प्रमेन्द्र की ओर से आम चोरी भेल कठहरो लोगेल, अन्य अपने वक्तव्य में कृष्ण कांत झा ने सभी कविवरों का स्वागत किया. उनके सहयोग हेतु उनका धन्यवाद दिया.

कवियों का सम्मान

इनकी रही मौजूदगी
कार्यक्रम में वरिष्ठ कवि अजीत आजाद, छोटू झा, कमलेश प्रमेन्द्र, अद्यनाथ झा, अवधेश झा, मैथिल प्रशांत, अक्षय आनन्द सन्नी, आनन्द झा-संचालक, दुर्गेश मंडल, रविन्द्र झा मौजूद रहे. इसके साथ ही सचिव डॉ. शेखर चन्द्र मिश्र, मुखिया ह्रदय कांत झा बुधियार, रंजन कुमार झा, प्रशांत झा, शम्भू पंडा, शिवम झा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details