बिहार

bihar

मधुबनी: डीएम की मंत्री, सांसद, विधायक और पार्षदों के साथ समीक्षा बैठक, कोविड-19 से निपटने पर हुई चर्चा

By

Published : Aug 7, 2020, 10:48 PM IST

मधुबनी के डीएम ने कोरोना वायरस को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से वर्चुअल वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 संक्रमण के बीच किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी.

मधुबनी: डीएम ने मंत्री, सांसद, विधायक और पार्षदों के साथ समीक्षा बैठक, कोविड-19 से निपटने पर हुई चर्चा
मधुबनी: डीएम ने मंत्री, सांसद, विधायक और पार्षदों के साथ समीक्षा बैठक, कोविड-19 से निपटने पर हुई चर्चा

मधुबनी: डीएम डाॅ. निलेश रामचन्द्र देवरे ने जिले में कोरोना महामारी के रोकथाम हेतु जिला प्रशासन स्तर से किए जा रहे कार्यों को लेकर जिले के सभी मंत्री, सांसद, विधायक और विधान पार्षद के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कोरोना के रोकथाम हेतु किए जा रहे कार्य से अवगत कराया गया. साथ ही इसे और बेहतर करने के लिए सभी सुझाव भी लिए

सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अपील
पीएचडी मंत्री बिहार सरकार बिनोद नारायण झा ने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने पर जोर देने का सुझााव दिया. साथ ही जिले को ज्यादा मात्रा में वेंटीलेटर उपलब्ध कराने हेतु स्वास्थ्य मंत्री को अनुरोध करने का आश्वासन दिया. विधान पार्षद सूमन कुमार महासेठ के द्वारा कोविड केयर सेन्टर पर केन्द्र सरकार से प्राप्त वेंटीलेटर को शीघ्र लगवाने का अनुरोध किया.

इस दौरान झंझारपुर सांसद रामप्रीत मंडल, बिहार सरकार के मंत्री बिनोद नारायण झा, बेनीपट्टी विधायिक भावना झा, फुलफरास विधायिका गुलजार देवी, विधायक बिस्फी फैयाज अहमद, विधायक झंझारपुर गुलाब यादव, विधायक समीर कुमार महासेठ, विधायक सुधांशु शेखर, विधान परिषद सूमन महासेठ आदि वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक में भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details