बिहार

bihar

मधुबनीः DM ने विभिन्न प्रखंड मुख्यालयों का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Jan 8, 2021, 9:00 PM IST

डीएम अमित कुमार ने बताया कि उनके द्वारा जिले के विभिन्न प्रखंडों की स्थितियों का औपचारिक रूप से अवलोकन किया जा रहा है. निरीक्षण के दौरान सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है और उन्हें ससमय पूरा करने का निर्देश दिया जा रहा है.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनीःजिलाधिकारी अमित कुमार प्रभार लेने के साथ जिले के विभिन्न प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को भी विभिन्न प्रखंड और अंचल कार्यालयों का निरीक्षण किया. इस दौरान संबंधित अधिकारियों को कल्याणकारी योजनाओं को समय से पूरा करने और शिकायत को जल्द निपटाने का निर्देश दिया.

योजनाओं को समय पर पूरा करने का दिया निर्देश
इस संबंध में जानकारी दिते हुए डीएम अमित कुमार ने बताया कि उनके द्वारा जिले के विभिन्न प्रखंडों की स्थितियों का औपचारिक रूप से अवलोकन किया जा रहा है. निरीक्षण के दौरान सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है. उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों को योजनाओं को ससमय पूरा करने का निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःशिक्षक बहाली को लेकर अभ्यर्थियों में संशय, काउंसलिंग की डेट जल्द घोषित करने की मांग

बाबूबरही प्रखंड के नए भवन का होगा निर्माण
डीएम ने कहा कि राजनगर बाबूबरही प्रखंड मुख्यालय के भवनों का भी अवलोकन किया गया. कार्यालय की नई बिल्डिंग का सैंक्शन हो चुका है. विभाग से संपर्क कर काम को आगे तेजी से बढ़ाया जाएगा. इसके अलावा संबंधित कर्मियों से क्षेत्र की आवश्यक जानकारी प्राप्त की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details