बिहार

bihar

मधुबनी: सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर DM ने की बैठक, ट्रैफिक समस्या पर भी चर्चा

By

Published : Jan 19, 2021, 2:48 PM IST

मधुबनी में जिलाधिकारी अमित कुमार ने जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन किया. बैठक में शहर की सड़कों पर जाम से मुक्ति दिलाने के लिए कई दिशा-निर्देश दिए.

madhubani
जिलाधिकारी ने की बैठक

मधुबनी:जिलाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता में जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सदर अनुमंडल अधिकारी ने शहर के सड़कों पर जाम से मुक्ति दिलाने के लिए कई निर्देश दिए.

बस मालिकों के साथ बैठक
अनुमंडल अधिकारी अभिषेक रंजन ने बताया कि बस मालिकों के साथ बैठक कर उनकी सहमति से कई निर्णय लिये गए हैं. जिसमें निर्णय लिया गया है कि सकरी की तरफ से मधुबनी शहर में प्रवेश करने वाले बस का रूट जलधारी चौक से मुड़कर रांटी चौक और 13 नंबर गुमटी होते हुए बस स्टॉप जाएगी. इसी प्रकार मधुबनी बस स्टॉप से दरभंगा के तरफ जाने वाले बस रेलवे स्टेशन, थाना चौक, समाहरणालय होते हुए न जाकर, रांती चौक, जलधारी चौक होते हुए दरभंगा और सकरी के तरफ जाएंगे.

ये भी पढ़ें-नलकूप मामले में तीन जिलों के डीएम को पटना हाईकोर्ट ने किया जबाव तलब

20 जनवरी से लागू होगा नया रूट
वहीं, इस रुट में परिवर्तन दिनांक 20 जनवरी 2021 से लागू होगा. यह रूट का बदलाव हर दिन सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक प्रभाव में रहेगा. यह निर्णय अनुमंडल स्तर पर सड़क सुरक्षा संबंधी बैठक में लिया गया है. यह बदलाव एक प्रयोग के लिए 1 महिने तक प्रभावी रहेगा और जरूरत पड़ने पर इसमे बदलाव किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details